मस्ती के साथ चैट और यात्रा करें!

TourBar के साथ इस क्रिसमस पर यात्रा करने के लिए किसी को पाइए

पोस्ट किया गया : दिसंबर 02, 2014
द्वारा Emily Walker
क्रिसमस ट्रेवल गर्ल

क्रिसमस वर्ष के सबसे अच्छे वक्तों में से एक है. अगर आपके पास समय बिताने के लिए कोई नहीं है, तो यह सबसे अकेले वक्तों में से एक भी हो सकता है. पर अब TourBar की मदद से आपको दोबारा ऐसी स्थिति से नहीं गुजरना पड़ेगा.

TourBar.com पूरी दुनिया से संभावित ट्रेवल-पार्टनर्स और सफर के साथियों से जुड़ने का पर्फेक्ट स्थान है. ऐसा करने के तरीके भी कई और विभिन्न हैं.

एक तरीका है अन्य यात्री खोजना जो उसी समय उसी स्थान पर जा रहे हों, जिस पर आप जा रहे हैं. इससे आप अपने जैसे नए लोगों से मिलने के इच्छुक दूसरे मजेदार और रोमांचप्रिय लोगों को ढूँढ़ पाते हैं और अपने पहले से प्लान किए हुए ट्रिप को कार्यान्वित कर पाते हैं.

दूसरा विकल्प है ऐसे सदस्य से जुड़ना जो है लोकल गाइड उस गंतव्य पर जहाँ आप जा रहे हैं. इस तरह आप पर्यटक-जालों से बच जाते हैं और स्थानीय मदद से किसी भी क्षेत्र के वास्तव में सर्वोत्तम और अनिवार्य अनुभव प्राप्त कर पाते हैं. अंत में, आप अपने स्वयं के क्षेत्र में एक लोकल गाइड बनने के लिए भी साइन-अप कर सकते हैं और अपने क्षेत्र में घूमने और उसके बारे में जानने में दूसरों की मदद कर सकते हैं तथा साथ ही मजेदार गतिविधियों में भाग भी ले पाते हैं.

इन सभी विभिन्न विकल्पों से आप खास तरह की रुचियों, गतिविधियों, लोगों और हस्तियों की तलाश कर पाएँगे. इसका मतलब है कि आप हमेशा एक सचमुच अपना शानदार मैच और वांछित अनुभव पा रहे होते हैं.

साथ ही, TourBar.com अवकाश-डेटिंग के साथ सुरक्षित और आश्वस्त रहना आसान बनाती है. यह सुनिश्चित करने के लिए आप हमारी विशेष ट्रिपल-सत्यापन प्रक्रिया पर भरोसा कर सकते हैं कि हमारे समुदाय के सभी सदस्य असली आदमी हैं और ठीक वैसे ही हैं, जैसा आप उन्हें समझ रहे हैं. जब आप अपना स्टेटस सत्यापित करते हैं, तो आप अन्य लोगों की खोजों में ऊपर दिखाई देते हैं, जिससे उनके लिए आपसे जुड़ना आसान हो जाता है.

क्रिसमस यात्रा करने के लिए वर्ष का बढ़िया समय है, और यह सबसे व्यस्त और सबसे लोकप्रिय समय भी है. अत: अपने क्रिसमस ट्रेवल पार्टनर की खोज के लिए अंतिम क्षणों का इंतजार न करें. TourBar.com पर साइन-अप करें औरसफर के साथियों से जुड़कर तथा दुनियाभर में सर्वोत्तम गंतव्यों पर जाकर इसे अपना अब तक का सबसे बढ़िया होलीडे-सीजन बनाएँ.